भाजपा युवा मोर्चा ने किया रामपुर में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन,सो के करीब नए युवाओं को जोड़ने का किया प्रयास 

रामपुर बुशहर, 25 जनवरी योगराज भारद्वाज

भारतीय जनता युवा मोर्चा रामपुर द्वारा  नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान यह कार्यक्रम रामपुर के रैन बसेरे में रखा गया था जहां पर विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ स्तर से युवा पहुंचे जिन्होंने नवमतदाता सम्मेलन में भाग लिया। इस दौरान रामपुर विधानसभा क्षेत्र से एक सो के करीब नए युवाओं ने इस सम्मेलन में भाग लिया।

जानकारी देते हुए रामपुर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अविनाश कायथ ने बताया कि इस दौरान मुख्यातिथि के तौर पर विधानसभा क्षेत्र रामपुर भाजपा के पूर्व प्रत्याशी कौल सिंह नेगी मौजूद रहे। जिन्होने युवाओं को संबोधित किया और केन्द्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि इस दौरान सम्मेलनों में नए मतदाताओं को वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार सुनने को मिले जिससे युवा काफी प्रभावित हुए। 

अविनाश ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया था कि वह सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपने.अपने बूथ से अधिक से अधिक नए मतदाताओं को सम्मेलन स्थल तक लाने के लिए प्रेरित करें। उसी के तहत सभी कार्यकर्ताओं ने बेहतर कार्य किया और काफी तादाद में युवाओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान भाजपा मंडल रामपुर के अध्यक्ष कुलवीर खूंद,बृज लाल,नीना शर्मा,बिशना भंडारी,नरेश चौहान,अनिता,आशा व अन्य मंडल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *