रामपुर बुशहर में लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर आफिसर विक्रम सिंह ने संभाला अपना पदभार  

 श्रमिकों के साथ साथ अन्य को भी बेहतरीन सुविधाएं देना रहेगी प्राथमिकताएं

रामपुर बुशहर, 27 मार्च

रामपुर बुशहर में लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर  के तौर पर विक्रम सिंह में अपना पदभार संभाला है! जिससे रामपुर बुशहर के श्रमिकों के साथ-साथ अन्य लोगों को भी लाभ मिलेगा! पहली बार यह पोस्ट यहाँ पर क्रेट  की गई है! पहले एक ही लेबर इंस्पेक्टर के हवाले सारा कार्य रहता था! लेकिन अब लेबर इंस्पेक्टर वेलयर अधिकारी की अलग से तैनाती होने से क्षेत्र के लोगों को अपने कामगार कल्याण बोर्ड से संबंधित कार्य करने और भी आसान हो जाएंगे! 

विक्रम ने बताया कि सभी की समस्याओं का समाधान करना व सरकार की योजनाओं का सभी श्रमिकों को लाभ मिले इसके लिए बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा! उन्होंने बताया कि हमारा क्षेत्र ग्रामीण क्षेत्र है यहाँ के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए जागरूक करना व उनका लाभ किस तरह से लेना चाहिए इसके लिए भी प्रयास किया जाएगा! 

वहीं जानकारी देते हुए लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर विक्रम ने बताया कि वह रामपुर बुशहर के ज्यूरी के स्थानीय निवासी है! 

उन्होंने बताया कि उनकी शिक्षा शिमला व चंडीगढ़ से हुई है! उसके बाद पंजाब यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की है! उसी के उपरांत एमबीए भी पंजाब युनिवर्सिटी से ही की है! उसके बाद कमीशन की तैयारी करने के बाद उनका चयन लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर आफिसर के तौर पर हुई है! 

फोटो कैप्शन

रामपुर बुशहर : लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर आफिसर विक्रम सिंह! 

One Reply to “रामपुर बुशहर में लेबर इंस्पेक्टर वेलफेयर आफिसर विक्रम सिंह ने संभाला अपना पदभार  ”

  1. Pls do workshop every panchayat elected persons along with secretaries for improve all schemes for every gram sabha members, Mnrega workers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *