सीपीआईएम को तीसरे विकल्प के रूप में देख रही जनता.

स्लग,,,कसुम्पटी से सीपीआईएम उम्मीदवार कुलदीप तंवर ने भरा नामांकन, बोले शिक्षा, स्वास्थ सहित सड़को की हालत सुधारने के लिए उतरें चुनावी मैदान में, सीपीआईएम को तीसरे विकल्प के रूप में देख रही जनता.

एंकर,,,हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है प्रदेशभर में उम्मीदवार शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन भरने पहुंच रहे हैं. वीरवार को शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से सीपीआईएम के उम्मीदवार कुलदीप तंवर समर्थकों के साथ ढ़ोल नागाड़ो के साथ नामांकन भरने के लिए शिमला उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन भरा।

वीओ,,,कुलदीप तंवर ने बताया कि कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में सड़क स्वास्थ्य और शिक्षा की स्थिति सुधारने के लिए कार्य करने की बात कही. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र कसुम्पटी चिराग तले अंधेरा है. यह विधानसभा राजधानी शिमला के साथ लगती है लेकिन हैरानी की बात है कि इस क्षेत्र में जहां स्कूलों में शिक्षक नहीं है वहीं स्वास्थ्य सेवाओं बदहाल है टेस्ट की सुविधा तक भी क्षेत्र के लोगों को नहीं मिल रही है। सड़कों की हालत खराब है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में काफी मेहनतकश लोग रहते हैं किसान नौजवान कर्मचारी वर्गों का उन्हें पूरा समर्थन है और आज काफी तादाद में उनके साथ यहां पर नामांकन भरने उनके समर्थन में साथ आए हैं. जिस तरह से विधानसभा में राकेश सिंघा लोगों की आवाज उठाते आए हैं उसी तरह से अब जनता सीपीआईएम को तीसरे विकल्प के रूप में देख रही है।

बाइट,,,कुलदीप तंवर, सीपीआईएम प्रत्याशी, कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *