रामपुर एचपीएस ने महिलाओं के लिए आयोजित की बेडमिन्टन प्रतियोगिता, परियोजना प्रमुख ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को किया सम्मानित 

रामपुर बुशहर,29 अगस्त योगराज भारद्वाज

रामपुर एचपीएस द्वारा 27 से 29 अगस्त  तक राष्ट्रीय खेल दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आगाज़ विभागाध्यक्ष मानव संसाधन द्वारा परियोजना प्रमुख का अभिनन्दन कर किया गया। इस अवसर पर महिलाओं के लिए बेडमिन्टन प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें महिला क्लब, रामपुर एचपीएस के  नमीता मारवाह के दिशानिर्देशों में महिला क्लब द्वारा भाग लिया गया। साथ ही महिला कर्मचारियों ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरूआत में   परियोजना प्रमुख द्वारा शपथ दिलाई गई। परियोजना प्रमुख के संबोधन में सभी को खेलों के प्रति जागरूक किया गया।  स्मरण करते हुए सभी को खेलों के प्रति रूचि रखने और जीवन मे कम से कम एक खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने महिलाओं की भागीदारी पर प्रसन्नता जाहिर की और खेल भावना एवं पारदर्शिता को बनाए रखने का संदेश दिया।

परियोजना प्रमुख द्वारा सभी को भारत के महान खिलाड़ियों एवं हाल ही में हुए ओलंपिक में महिला खिलाड़ियों के विषय में विचार सांझा किए और सभी को रामपुर एचीएस हलउ की सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया। 

महिला बेडमिन्टन टूर्नामेन्ट की शुरूआत परियोजना प्रमुख रामपुर एचपीएस एवं परियोजना प्रमुख एलएचईपी के मध्य ओपनिंग मैच खेल कर की गई। टूर्नामेंट में कुल 15 मैच खेले गए। 

अन्त में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को मेडल एवं ट्राॅफी से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में परियोजना प्रमुख, रामपुर एचपीएस विकास मारवाह और सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन पर विभागाध्यक्ष मानव संसाधन  शैलेश दत्त द्वारा धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *